Apple लॉन्च करेगा iPhone 12 के पांच नए मॉडल, पढ़ें पूरी ख़बर

Apple को जल्द ही अपने नेक्स्ट जेनरेशन के iPhones लॉन्च करने वाला है। इससे पहले, सामने आई खबरों में दावा किया था कि अमेरिकी कंपनी चार नए आईफ़ोन लॉन्च करेगी। हालाँकि, हाल की रिपोर्टों ने सुझाव दिया है कि नई iPhone 12 श्रृंखला को पांच और चार स्मार्टफोन नहीं मिलेंगे।

WinFuture की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नया iPhone 12 श्रृंखला के पांच नए iPhone मॉडल के साथ आएगा। रिपोर्ट यह भी दावा किया गया है कि पांचवीं डिवाइस सबसे सस्ती होगी और नई श्रृंखला में एंट्री लेवल का स्मार्टफोन भी होगा। सामने आई यह रिपोर्ट अन्य रिपोर्टों के साथ मेल खाती है जो सुझाव देते हैं कि ऐप्पल 5.4 इंच की स्क्रीन के साथ एक नया आईफोन 12 मिनी लॉन्च करेगा।

Apple लॉन्च करेगा iPhone 12 पांच नए मॉडल, पढ़ें पूरी ख़बर

iPhone 12 को तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है जिसमें 64GB संस्करण, 128GB संस्करण और 256GB संस्करण शामिल हैं। फोन में कई तरह के कलर ऑप्शन मिलने की उम्मीद है जिसमें ब्लैक, व्हाइट, ब्लू, रेड, येलो और कोरल शामिल हैं।

सस्ते iPhone की तुलना में iPhone 12 लाइन-अप के बाकी स्मार्टफोन तीन रंगों, ब्लैक, व्हाइट और सिल्वर में लॉन्च किए जाएंगे। हालाँकि, स्टोरेज विकल्प 128GB से शुरू होगा और इसमें 256GB वैरिएंट और 512GB वैरिएंट शामिल होंगे।

1 Comment
  1. […] Cook) ने अपने हाल ही में हुए इवेंट (Event) में आईफोन 12 के चार वेरिएंट लांच करने किए। टिम ने बताया […]

Leave a reply

Gadgets 9
Logo
Compare items
  • Total (0)
Compare